पत्नी ताहिरा ने शेयर की आयुष्मान खुराना के साथ चंडीगढ़ शिफ्ट होने की वजह

चंडीगढ़, सौरव सारसर। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना कि पत्नी ताहिरा कश्यप ने बताया कि उन्होने परिवार सहित अपने होमटाउन चंडीगढ़ में रहने का फैसला क्यों किया। तीन महीने से भी ज्यादा समय मुंबई में रहते हुए उनकी ज़िन्दगी निरस सी हो गई थी। उन्हें अपने पैरेंट्स की भी चिंता थी। और ताहिरा के मुताबिक वे वहां रोबोट्स की तरह रहते थे।
चंडीगढ़ शिफ्ट होने की पूरी वजह बताते हुए उन्होंने पिंकविला को लिखा कि "हम रोबोट्स कि तरह हो रहे थे और कोविड-19 के बढ़ने की वजह से हमें हमारे पैरेंट्स की काफी चिंता हो रही थी। जिसकी वजह से मैंने और मेरे बेस्ट हाफ (आयुष्मान) ने फैसला लिया कि जब भी संभव हो सकेगा हम अपने पैरेंट्स के पास चंडीगढ़ जाएंगे। और वो दिन आ गया, मेरे ब्रदर इस लॉ और सिस्टर इन लॉ समेत हम अपने होमटाउन पहुंच गए।" 
चंडीगढ़ शिफ्ट होने के बाद का एक्सपीरियंस बताते हुए ताहिरा ने लिखा कि "हम मुंबई से यहां आकर हम काफी चिंतित थे और शहर के माहौल में ढालने में भी टाइम लगा। यहां कोई कंटेनमेंट ज़ोन नहीं है। और हर कोई कानून और व्यवस्था का पालन करता है। बहुत ही कम एक्टिव केस है और हर कोई सोशल डिस्टेनसिंग का पालन कर रहा है। मुंबई में कुछ अलग था, मैं वहां बहुत कम साइकिल चलाती थी। क्योंकि बाहर निकलने कि परमिशन नहीं थी। यह मेरे लिए थेरेपी जैसा था। मैं रूह आफ्जा़ और लेमन पानी जैसी ड्रिंक्स ली और साढ़े पांच किलो वजन बढ़ गया।" चंडीगढ़ में वे 15 लोग एक तीन स्टोरी घर में रहेते है। और फिलहाल आयुष्मान भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहें है।

3 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

Advertisement

Put your ad code here